Site icon Asian News Service

कर्नाटक सेक्स सीडी कांड: रमेश जोरकीहोली कोरोना वायरस से संक्रमित

Spread the love


बेलगावी (कर्नाटक), पांच अप्रैल (ए) कर्नाटक के पूर्व मंत्री रमेश जरकीहोली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और वह गोकक तालुक अस्पताल में भर्ती हैं। वह यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे हैं।

गोकक तालुक अस्पताल के डॉ रवींद्र ने बताया, “ बृहस्पतिवार की रात, उन्होंने (जरकीहोली ने) बुखार और खांसी की शिकायत की थी, जिसके बाद उनकी रैपिड एंटीजन पद्धति से जांच की गई, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। उन्हें कोई और समस्या नहीं थी और उन्हें घर में पृथक रहने को कहा गया था।”

पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉक्टर ने कहा कि कल रात करीब साढ़े 10 बजे उन्होंने सांस लेने में परेशानी की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनका कोविड का उपचार चल रहा है।”

उन्होंने बताया, “ उनका शर्करा स्तर और रक्तचाप थोड़ा बढ़ा हुआ है लेकिन उनकी हालत स्थिर है… वह (जरकीहोली) फिलहाल आईसीयू में हैं। उनके दो संपर्कों के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।”
डॉ रवींद्र ने बताया कि गोकक विधायक महाराष्ट्र और बेंगलुरू गए थे, जहां संक्रमण के मामले अधिक हैं।
जरकीहोली यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे हैं और वह सेहत संबंधी कारणों की वजह से शुक्रवार को विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने पेश नहीं हुए थे।
उनसे 29 मार्च को पूछताछ की गई थी और उन्होंने सवालों का जवाब देने के लिए चार दिन का समय मांगा था।
जरकीहोली के वकील श्याम सुंदर ने बेंगलुरू में संवाददाताओं से कहा कि पिछली बार जब उन्हें पूछताछ के लिए नोटिस मिला था, तो उनके मुवक्किल बीमार थे।

उन्होंने कहा, “ उन्हें (जरकीहोली को) जुकाम तथा शरीर में दर्द था और आंखों से संबंधित कुछ परेशानियां थीं। मैंने यह जांच अधिकारियों को बता दिया था और उनसे कहा था कि वह अन्य दिन पेश होंगे। इसके बाद कोई नोटिस नहीं आया। मैंने उन्हें आधिकारिक तौर पर सूचित किया है कि वह कोविड-19 से संक्रमित हैं तथा गोकक के सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं।”

शहरी विकास मंत्री बी बसवराज ने भी दिन में कहा था कि जरकीहोली कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और संक्रमण मुक्त होने पर बेलगाम लोकसभा उपचुनाव के लिए प्रचार में हिस्सा लेंगे।

जरकीहोली के गृह जिले बेलगावी की बेलगाम लोकसभा सीट पर 17 अप्रैल को उपचुनाव होना है।

Exit mobile version