Site icon Asian News Service

कोविड सेंटर में शराब और गांजा पार्टी, वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ऐक्शन में

Spread the love


मुंबई, 30 मार्च (ए)। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के लगातार बढ रहे संक्रमण के बीच मुंबई के एक कोविड सेंटर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें स्टाफ शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं। गांजा भी पीते दिख रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद अब प्रशासन हरकत में है। 
मामला मुंबई के बाहरी इलाके कल्याण-डोम्बिवली के कोविड सेंटर का है। कोविड सेंटर के कर्मचारियों ने यहां शराब पार्टी आयोजित की जबकि मुंबई में कोरोना के केस रिकॉर्ड संख्या में आ रहे हैं। कोरोना संक्रमण को काबू करने के लिए पूरे राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाया जा रहा है और लॉकडाउन की भी तैयारी की जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी हरकत में आए और कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सावलाराम स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में बने कोविड सेंटर में शराब पार्टी का संज्ञान लेकर कल्याण-डोम्बिवली म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन ने कॉन्ट्रैक्टर को आदेश दिया है कि आरोपी कर्मचारियों को सस्पेंड किया जाए।
शराब पार्टी के दौरान यहां से गुजरे किसी व्यक्ति ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।  क्लीनिक के डायरेक्टर डॉक्टर राहुल गुलाम ने कहा, ”हमने इसमें शामिल एक स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है। दूसरे अस्पताल के बाहर के लोग थे।” बताया जा रहा है कि कई कर्मचारी कोविड सेंटर में दिन रात काम करते हैं इसलिए पास में ही उनके लिए टेंट लगाया गया है। यह घटना उस समय हुई जब स्टाफ मेंबर्स ड्यूटी पर नहीं थे।  

Exit mobile version