Site icon Asian News Service

बदायूं गैंगरैप केस में पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक करने की मजिस्ट्रेटी जांच का आदेश

Spread the love

बदायूं , 07 जनवरी एएनएस। यूपी के बदायूं जिले में मंदिर गई महिला के साथ हुए गैंगरेप व हैवानियत मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक हो जाने की जिला प्रशासन ने मजिस्ट्रेटी जांच का आदेश दिया है। डीएम ने एडीएम को जांच सौंपी है। उनसे नौ जनवरी तक रिपोर्ट मांगी है। गौरतलब है कि
महिला के साथ दरिंदगी और मौत के बाद पांच जनवरी को पोस्टमार्टम हुआ था। प्रशासन का मानना है कि गैंगरेप मामले में एक और बड़ी लापरवाही की गई है। पुलिस वालों के साथ ही स्वास्थ्य विभाग ने लापरवाही की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक करने के मामले में डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, अस्पताल के लिपिक सहित कई लोग निशाने पर हैं।

गौरतलब है कि बदायूं के उघैती थाना क्षेत्र के पूजा करने गई 50 वर्षीय आंगनबाड़ी सहायिका की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के गुप्तांग में रॉड जैसी कोई चीज डालने का मामला सामने आया था। उसकी बाईं पसली, बायां पैर और बायां फेफड़ा भी वजनदार प्रहार से क्षतिग्रस्त कर दिया गया। महिला की मौत की वजह अधिक रक्तस्राव व सदमा लगने से होना सामने आई थी।
महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर घाव थे। काफी खून भी निकल गया था। रिपोर्ट में कोई लोहे की रॉड या सब्बल गुप्तांग में ठूंसे जाने की बात भी सामने आई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट देख अफसर हैरत में थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले ने तूल पकड़ा। पता चला कि महिला के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी हुई है। 

Exit mobile version