Site icon Asian News Service

सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती कर की शादी,फिर युवती को मिला धोखा, पति, सास, ससुर सहित कई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

Spread the love

जौनपुर,13 अक्टूबर (ए)। पहले फ़ेसबुक पर दोस्त बने ,वाट्सएप के जरिये बाते शुरू हुई, इसी बीच में प्रेम परवान चढ़ने पर प्रेमी युगल ने कोर्ट मैरिज करके जीवन साथी बने, लेकिन पांच महीने के भीतर ही पति के सिर से प्यार भूत उतर गया, प्रेम में धोखा खाई युवती ने सीधे थाने में पति समेत पूरे परिवार पर केस ठोक दी। यह मामला सामने आने के बाद क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है ।
जिले के बदलापुर नगर पंचायत के भालुआही गांव के निवासी दिलीप कुमार सिंह की फेसबुक पर गाजियाबाद की निवासी वर्षा माहेश्वरी नामक युवती से दोस्ती हुई, बाद में दोनों वाट्सएप पर चैटिंग होने लगी, इसी बीच दोनों का दिल एक दूसरे के लिए धड़कने लगा, प्यार में पागल दिलीप ने परिवार के मर्जी के बगैर वर्षा को जौनपुर बुलाकर 30 मई 2022 को कोर्ट मैरिज किया, उसके बाद मंदिर में हिन्दू रीति रिवाज से सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाई। लेकिन यह कसम 7 महीने से पहले पति ने तोड़ दिया।
वर्षा ने बताया कि मेरे भाई की मौत होने पर मैं पति और ससुराल वालों की सहमति से 4 सितम्बर को मायके गई थी, मेरे पति खुद मुझे लखनऊ से रोडवेज बस पर बैठाया था। मायके जाने के बाद पति ने मेरा मोबाइल नम्बर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया, उसके भाई मेरी माँ को फोन करके धमकियां देने लगे, मैं खुद ससुराल आयी तो पति घर पर नही मिले और परिवार वाले घर में घुसने नही दिया।
प्यार में धोखा खाई वर्षा ने बदलापुर थाने में जाकर लिखित शिकायत की। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पति, सास, ससुर, ननद, ननदोई और देवर के खिलाफ धारा 498ए, 504,506 और 3/4डीपी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version