Site icon Asian News Service

बदमाशों ने सिपाही को गोली मारी, उपचार के दौरान हुई मौत

Spread the love

सिवनी (मप्र): 19 जनवरी (ए)। मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में बदमाशों के एक समूह का पीछा करते समय एक बदमाश द्वारा चलायी गई गोली लगने से घायल हुए एक प्रधान आरक्षक की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि प्रधान आरक्षक राकेश ठाकुर की पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के नागपुर शहर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।उन्होंने बताया कि चोरी के एक मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिसकर्मियों की एक टीम ठाकुर ने नेतृत्व में बृहस्पतिवार रात कुछ बदमाशों का पीछा कर रही थी जो एक वाहन में छिंदवाड़ा की ओर भाग रहे थे। उन्होंने बताया कि लखनवाड़ा रोड पर पुलिस को देखकर बदमाशों ने अपना वाहन सिवनी शहर की ओर मोड़ दिया और बम्हौड़ी के पास पुलिस की मौजूदगी देखने के लिए रुक गए।

उन्होंने बताया कि चार आरोपियों में से एक ने अपनी पिस्तौल से गोली चला दी और गोली ठाकुर के सीने में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। अधिकारी ने बताया कि तीन आरोपियों को मौके पर ही पकड़ लिया गया, जबकि पुलिसकर्मी पर गोली चलाने वाला बदमाश मौके से भाग गया। उन्होंने बताया कि घायल प्रधान आरक्षक को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और बाद में नागपुर रेफर कर दिया गया।

सिवनी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राकेश कुमार सिंह ने कहा कि इलाज के दौरान दिल का दौरा पड़ने से प्रधान आरक्षक की मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा कि राकेश ठाकुर का अंतिम संस्कार जिले के उनके पैतृक गांव डोभी में पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि आरोपी प्रद्युम्न वैष्णव (24), गुलशन दास वैष्णव (34) और जनक सिंह खन्ना (46) को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सद्दाम नाम के चौथे व्यक्ति को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

एसपी ने कहा कि पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से एक रिवॉल्वर, 20 कारतूस और एक वाहन जब्त किया है।

Exit mobile version