Site icon Asian News Service

पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल

Spread the love


जौनपुर,29 सितम्बर (ए)। यूपी के जौनपुर जिले में लाइनबाजार थाना पुलिस से बुधवार को हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया। इस दौरान बदमाश द्वारा चलाई गयी गोली से एक आरक्षी घायल तथा एक दरोगा के बीपी जैकेट पर गोली लगी। पुलिस के अनुसार बदमाश आदर्श श्रीवास्तव निवासी बांकी थाना लाइन बाजार अन्तर्गत यूपी सिंह कालोनी के पास चैन स्नैचिंग की घटना में शामिल था उसके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर मय एक जिन्दा कारतूस व दो खोखा कारतूस, एक चैन व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं। पुलिस के अनुसार लाइनबाजार प्र0नि0 अखिलेश कुमार मिश्र मय हमराह को मुखबीर द्वारा सूचना मिली कि मु0अ0सं0-238/21 धारा-392 भादवि थाना लाइन बाजार जनपद जौनपुर से सम्बन्धित अभियुक्त सुबह भोर में जौनपुर से सिकरारा जाने के फिराक में है। इस सूचना पर प्रनि मय हमराह चकमहान गांव के सामने हाइवे पर घात लगाकर छिपकर बैंठे थे कि जौनपुर की तरफ से एक मोटर साइकिल दिखायी दी कि जिसे टार्च से इशारा करके रोकने का इशारा किया गया तो बाइक सवार गाड़ी घुमा कर भागने का प्रयास किया जिससे गाड़ी फिसलकर गिर गयी।
पुलिस बल के आगे बढने पर उक्त व्यक्ति द्वारा पुलिस बल पर जान मारने की नियत से एक राउण्ड फायर किया जिससे एक आरक्षी घायल हो गया। आत्मरक्षार्थ प्र0नि0 द्वारा एक राउण्ड फायर किया गया कि उक्त बदमाश द्वारा पुनः एक राउण्ड फायर किया गया जो चौकी इंचार्ज टी0डी0 कालेज उ0नि0 युगुल किशोर राय के बीपी जैकेट पर लगी। आत्मरक्षार्थ चौकी प्रभारी द्वारा किए गए फायर में अभियुक्त घायल हो गया।
घायल व्यक्ति से उनका नाम पता पूछा गया तो उसने अपना नाम आदर्श श्रीवास्तव उर्फ शानू पुत्र स्व0 अनिल श्रीवास्तव निवासी बाकी थाना सिकरारा जनपद जौनपुर बताया।
अभियुक्त के पास से एक तमंचा 315 बोर मय एक जिन्दा कारतूस व दो खोखा कारतूस व लूट की एक पीली धातु की चैन बरामद हुआ। अभियुक्त को उपचार हेतु जिलाचिकित्सालय जौनपुर भेजा गया था बेहतर उपचार हेतु बनारस रेफर किया गया है।
अभियुक्त आदर्श उपरोक्त पूछने पर बताया कि पूर्व में रीवा मध्य प्रदेश में धारा 307 में जेल जा चुका हूं। अभियुक्त उपरोक्त की गिरफ्तारी से जनपद में अपराध पर प्रभावी अंकुश लगेगा।
*

Exit mobile version