Site icon Asian News Service

पठान’ ने रचा इतिहास,दूसरे दिन कमाई पहुंची इतने करोड़

Spread the love


मुंबई,27 जनवरी (ए)। बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान की ‘पठान’ ऐतिहासिक रूप से हिट हो गई है। इसने दूसरे दिन 113.6 करोड़ की कुल कमाई की, जिसके बाद दुनिया भर में सिर्फ दो दिनों में इसकी कमाई 219.6 करोड़ पहुंच गई। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। दूसरे दिन, ‘पठान’ ने हिंदी मार्केट में 68 करोड़ रूपए की कमाई की, जबकि इसके डब वर्सन ने 2.5 करोड़ नेट कमाए।
दूसरे दिन कुल कमाई 70.50 करोड़ नेट (82.94 करोड़ ग्रोस) थी। इस प्रकार यह एक ही दिन में 70 करोड़ नेट कलेक्शन करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई। इस बीच, विदेशी कलेक्शन भी अविश्वसनीय रहा, फिल्म ने 30.70 करोड़ की कमाई की।

‘पठान’ ने अपने दूसरे दिन भी इतिहास रच दिया, जब इसने अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ दिया। पहले दिन फिल्म की कमाई हिंदी वर्सन में 55 करोड़ रूपए से अधिक रही। डब किए गए वर्सन में 2 करोड़, यानि कुल 57 करोड़ नेट।

यश राज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी ने कहा, एक उद्योग के रूप में, आज जश्न मनाने का दिन है। यह पठान की सफलता से उभरने वाली सबसे महत्वपूर्ण भावना है।

यश राज फिल्म्स मीडिया, दर्शकों और उद्योग को समर्थन देने के लिए सभी का आभारी है। फिल्म के लिए यह एकमत प्यार है जिसके चलते पठान ने सभी मौजूदा रिकॉर्ड तोड़ दिए। हम खुश हैं कि फिल्म ने इतने प्रभावशाली तरीके से सभी का मनोरंजन किया।

उन्होंने कहा, हम इस पल को पठान की पूरी टीम के साथ साझा करते हैं, जिसमें हमारे निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम और हर एक व्यक्ति शामिल है, जिसने पठान को एक सफल बनाने के लिए अथक प्रयास किया। पूरी दुनिया में भारतीय शाहरुख की सिनेमाघरों में वापसी का जश्न मना रहे हैं।

इस गर्मजोशी को देखना हमारे लिए वास्तव में विशेष महत्व रखता है। हम एक टीम के रूप में अभिभूत हैं और हम पर विश्वास करने के लिए सभी को धन्यवाद देते हैं।

Exit mobile version