Site icon Asian News Service

दबिश देने गयी पुलिस टीम पर झोंका फायर

Spread the love

गाजीपुर,28 फरवरी एएनएस ।जिले के सादात नगर के सर्राफा व्यवसायी कृष्णानन्द वर्मा से हुई लूट की घटना की तहकीकात में लगी पुलिस शनिवार की देर शाम क्षेत्र के डढ़वल गांव जा धमकी। इस दौरान दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर फायरिंग का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस टीम पर फायरिंग की जानकारी के बाद, पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और उच्चाधिकारियों के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस गांव में जा पहुंची और कई संदिग्धों को अपनी गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की रात करीब पौने नौ बजे बाइक सवार नकाबपोश दो हमलावरों ने दुकान बंद कर घर के लिए निकल रहे सादात नगर के सर्राफा व्यवसायी कृष्णानन्द वर्मा पर फायर कर उनका थैला लूट लिया और मौके से फरार हो गये।घटना की सूचना पर सूचना पर पहुंची सादात पुलिस ने मौके से नाइन एमएम का खोखा बरामद किया। डीएसपी सैदपुर राजीव द्विवेदी रात में ही घटना स्थल पर पहुंचे तो शनिवार को एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और लोगों से जानकारी ली। उन्होंने थानाध्यक्ष को घटना का त्वरित ढंग से पर्दाफाश करने का निर्देश दिया था।
बताते चलें कि पुलिस टीम इस मामले में क्षेत्र के कटयां गांव से दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया था, और उनके कहने पर डढ़वल गांव के ऋषि राजभर पुत्र राम सकल राजभर की भी घटना में संलिप्तता होने के कारण पुलिस ऋषि को दबोचने उसके गांव पहुंची थी। पुलिस जब उसे हिरासत में लेकर थाने ला रही थी, तभी ऋषि के बड़े भाई शशि राजभर ने, पीछे से पुलिस टीम पर फायर कर दिया था। बाद में पुलिस ने उसके साथ ही गांव के एक अन्य युवक दीपक राजभर को भी हिरासत ने ले लिया। देर रात तक पुलिस मामले की तहकीकात में लगी रही।

Exit mobile version