Site icon Asian News Service

बंगले में चल रही थी पॉर्न फिल्म की शूटिंग,महिला समेत 5 गिरफ्तार

Spread the love


मुंबई, 05 फरवरी (ए)। मुंबई में पॉर्न फिल्में बनाने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। बॉलिवुड में काम की तलाश के लिए संघर्ष कर रहे मॉडल्स को वेब सीरीज में रोल का वादा करके उनसे पॉर्न फिल्मों में धकेला जाता था। इसके बाद ये लोग इन गंदी फिल्मों को सोशल मीडिया ऐप्स और वेबसाइट्स पर अपलोड करते थे। क्राइम ब्रांच के प्रोपर्टी सेल के एक अधिकारी ने शुक्रवार यह जानकारी दी।
गिरफ्तार किए गए लोगों में एक मेल एक्टर, एक लाइट मैन और एक महिला फोटोग्राफर और ग्राफिक डिजाइनर शामिल हैं। मलाड के माध इलाके में एक बंगले पर छापेमारी के दौरान ये लोग पकड़े गए। यहां मोबाइल फोन के कैमरों की मदद से पोर्न फिल्म की शूटिंग चल रही थी। कार्रवाई के दौरान एक महिला को गिरोह से मुक्त कराया गया है।
गिरफ्तार की गई महिला ने बताया कि वह सीन को शूट करने के बाद इन्हें इंटरनेट और सोशल मीडिया ऐप्स पर अपलोड करती थी। लोगों को सब्सक्राइब करने के लिए कहा जाता था और इन्हें दिखाने के बदले उनसे पैसे लिए जाते थे।  
पुलिस ने बताया कि छह मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, कैमरा, संबंधित उपकरण, मेमोरी कार्ड्स आदि जब्त किए गए हैं, जिनकी कीमत 5.68 लाख रुपए है। आरोपियों के अकाउंट में जब्त 36.60 लाख रुपए भी फ्रीज कर दिए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और आईटी ऐक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। सभी को 10 फरवरी तक रिमांड पर भेज दिया गया है।

Exit mobile version