Site icon Asian News Service

कलेक्टर ने ड्राइवर को बोला- क्या औकात है तुम्हारी? फिर जो हुआ —

Spread the love


भोपाल, तीन जनवरी (ए)। मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के कलेक्टर किशोर कन्याल के लिए वाहन चालक से दुर्व्यवहार करना महंगा पड़ गया। व्यवहार को मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अनुचित मानते हुए कलेक्टर को हटा दिया है।
कलेक्टर शाजापुर बीते रोज बस-टक चालकों की हड़ताल को लेकर बैठक कर रहे थे। इस दौरान एक चालक ने अपनी बात कही तो कलेक्टर कन्याल भड़क उठे और उन्होंने चालक से कथित तौर यहां तक कह दिया कि तुम्हारी औकात क्या है।
यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ। कलेक्टर के व्यवहार पर मुख्यमंत्री ने न केवल नाराजगी जताई बल्कि कार्रवाई के निर्देश भी दिए। कन्याल को शाजापुर के कलेक्टर पद से हटा दिया गया है और उनके स्थान पर नरसिंहपुर कलेक्टर ऋतु बाफना को पदस्थ किया गया है।
मुख्यमंत्री यादव ने कहा यह सरकार गरीबों की सरकार है, सबके काम का सम्मान होना चाहिए और भाव का भी सम्मान होना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम गरीबों के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं। हम लगातार गरीबों की सेवा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, मनुष्यता के नाते ऐसी भाषा हमारी सरकार में बर्दाश्त नहीं, मैं खुद मजदूर परिवार का बेटा हूं। इस तरह की भाषा बोलना उचित नहीं है। साथ ही उन्होंने तमाम अधिकारियों को संदेश देते हुए कहा, अधिकारी भाषा और व्यवहार का ध्यान रखें।

Exit mobile version