Site icon Asian News Service

मंत्री जी बनने जा रहे हैं सीएम पूर्व क्रिकेटर ने शपथ ग्रहण के नाम पर की 40 लाख रुपए की ठगी फिर–

Spread the love


हैदराबाद, 06 मार्च (ए)। हैैदराबाद पुलिस ने एक पूर्व रणजी क्रिकेटर को गिरफ्तार किया है, जिसपर करीब 40 लाख रुपए की ठगी का आरोप है। यह क्रिकेटर बुदुमुरु नागाराजू खुद को मंत्री केटी रामा राव का निजी सचिव बताकर कॉर्पोरेट कंपनियों को फोन करता था और राव के तेलंगाना के मुख्यमंत्री बनने की बात कहकर ठगी करता था।
नागाराजू एमबीए पास है और आंध्र प्रदेश की ओर से 2014 और 2016 में रणजी ट्रॉफी मैचों में खेल चुका है। श्रीकाकुलम जिले से आने वाले इस युवा क्रिकेटर को 2018 से 2020 के बीच 10 केसों में गिरफ्तार किया गया था। अब उसे 9 अन्य केसों के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है, जो अस्पतालों, रियल स्टेट और एजुकेशनल इंस्टीट्यूट्स की ओर से दर्ज कराया गया था। 

हैदराबाद पुलिस कमिश्नर अंजनी कुमार ने प्रेस को बताया कि आरोपी कॉर्पोरेट कंपनियों और संस्थाओं को गूगल से फोन नंबर लेकर फोन करता था। खुद को मंत्री केटी रामा राव का निजी सचिव भंडारी तिरुपति बताता था। वह कहता था कि मंत्री तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं।  
पुलिस के मुताबिक आरोपी क्रिकेटर एलबी स्टेडियम में शपथ ग्रहण समारोह के लिए कंपनियों से पैसों की मांग करता था। वह कहता था कि इन पैसों से प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में विज्ञापन दिया जाएगा और होर्डिंग्स लगाए जाएंगे। उसने इस 9 कॉर्पोरेट कंपनियों से 39,22,400 रुपए की ठगी की। पुलिस ने आरोपी का फोन और उसके कब्जे से 10 लाख रुपए बरामद किए हैं। 
पुलिस ने बताया कि आंध्र प्रदेश की ओर से क्रिकेट खेलेत हुए वह लग्जरी वाली जिंदगी जीने का आदी हो गया था। लेकिन टीम से बाहर होने के बाद उसे पैसों की कमी होने लगी और फिर उसने ठगी का यह रास्ता चुन लिया। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में दर्ज 10 केसों में जेल गया नागाराजू इस समय जमानत पर था।  

Exit mobile version