Site icon Asian News Service

महज 30 हजार रुपये के लिए करोड़पति के बेटे ने किया बुजुर्ग का कत्ल

Spread the love


बेंगलुरु, 26 जनवरी (ए)।बेंगलुरु के देवनहल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक करोड़पति शख्स के बेटे ने अपना कर्ज चुकाने के लिए 65 वर्षीय व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी बुजुर्ग को ‘दादा’ कह कर पुकारता था, लेकिन उन्हें ही मारकर उनके आभूषण लूट कर फरार हो गया। पुलिस ने तुंरत एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी का नाम राकेश है और वो एक अमीर परिवार से ताल्लुक रखता है। उसके पिता के पास देवनहल्ली में ही सात करोड़ रुपये की संपत्ति है। पुलिस ने सोमवार को 22 साल के राकेश को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है। आरोपी ने बताया कि उसने किसी से कर्ज ले रखा था, जिसे चुकाने के लिए उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी पीड़ित को पहले से जानता था। मृतक की पहचान नागराजा मूर्ति के रूप में हुई है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना 15 जनवरी की है। राकेश ने नागराजा मूर्ति पर क्रिकेट बैट लेकर पीछे से हमला किया था। उसने क्रिकेट बैट से नागराजा को पीटा फिर गर्दन में चाकू घोंपकर उनकी बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह उनके सोने के गहने लेकर फरार हो गया। पुलिस को राकेश ने बताया कि उसने किसी से 30 हजार रुपये उधार ले रखे थे। आरोपी को जिसने रुपये दिए थे वह उसे लौटाने का दबाव बन रहा था। उसी दिन आरोपी की मुलाकात नागराजा से हुई। राकेश ने उनके हाथ में दो सोने की अंगुठियां देखीं और उसकी नीयत बिगड़ गई। उसने अंगुठियां चुराकर रुपये चुकाने का फैसला किया और नागराजा की हत्या कर दी।
मूर्ति की हत्या करने के बाद राकेश ने शव को झाड़ियों में फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। इसके बाद मूर्ति के परिवार के सदस्यों ने उनके घर न लौटने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने छानबीन के दौरान सीसीटीवी फुटेज की मदद ली तो राकेश संदिग्ध अवस्था में पाया गया। इसके बाद पुलिस ने राकेश को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना जुर्म भी कबूल लिया।

Exit mobile version