Site icon Asian News Service

पंजाब के एक घर में अचानक होती है रूपयों की बारिश,परेशान बैंक प्रबंधक थाने पहुंचा

Spread the love


होशियारपुर (पंजाब), 04 मार्च (ए)। पंजाब के होशियारपुर जिले में एक घर में हो रही रुपयों की बारिश का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक बैंक के प्रबंधक ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसके घर की छत पर नोट गिर रहे हैं। अब तक 14 हजार रुपये गिर चुके हैं। उसने वो पैसे भी पुलिस को सौंप दिए हैं। पुलिस मामले को सुलझाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 
थाना माडल टाउन के प्रभारी करनैल सिंह ने बताया कि उनके पास हीरा कालोनी निवासी बैंक प्रबंधक ने शिकायत दी है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि 27 फरवरी को उनके मकान की छत पर करीब 520 रुपये मिले, इसके बाद डेढ़ हजार फिर आठ हजार रुपये मिले। अब तक 14 हजार रुपये गिर चुके हैं। उन्होंने बताया कि घटनास्थल की गहनता से जांच की जा रही है। 
थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायतकर्ता मकान की पहली मंजिल पर रहता है। पहले मकान की छत पर पैसे गिरते थे। जब परिवार वालों ने घटनास्थल के इर्द गिर्द सीसीटीवी लगाए तो पैसे गैलरी के आसपास गिरने लगे। एक दिन मकान में एक गुब्बारा गिरा, जिसमें 500 के नोट थे। थाना प्रभारी ने बताया कि घर में लगे सीसीटीवी की जांच की गई लेकिन उसमें कुछ ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी। इलाके में लगे अन्य सीसीटीवी के रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं। थाना मॉडल टाउन के प्रभारी करनैल सिंह ने कहा कि उक्त पहेली को जल्द सुलझा लिया जाएगा। 

Exit mobile version