Site icon Asian News Service

इस मराठी अभिनेत्री को जमानत मिली,जानें क्या है मामला

Spread the love

ठाणे, 16 जून (ए) महाराष्ट्र के ठाणे की एक अदालत ने मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को वर्ष 2020 में पड़ोसी नवी मुंबई में अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत दर्ज एक मामले में बृहस्पतिवार को जमानत दे दी।

हालांकि, चितले को अभी रिहा नहीं किया जाएगा क्योंकि वह फिलहाल एक अन्य मामले में न्यायिक हिरासत में हैं, जिसमें वह राष्ट्रवादी कांग्रेस प्रमुख (राकांपा) प्रमुख शरद पवार के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा करने की आरोपी हैं।

चितले के अधिवक्ता योगेश देशपांडे ने ‘ बताया कि अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश ए.एस. भागवत ने 25 हजार रुपये की जमानत राशि पर एससी-एसटी अधिनियम के तहत दर्ज मामले में उन्हें जमानत दे दी।

नवी मुंबई की राबाले पुलिस ने आंबेडकर युवा संघ के सदस्य स्वप्निल जगताप की शिकायत पर 30 मार्च 2020 को फिल्म व टीवी अभिनेत्री चितले के खिलाफ मामला दर्ज किया था। शिकायत एक फेसबुक पोस्ट से संबंधित थी। 14 मई, 2022 को ठाणे पुलिस ने चितले को एक मराठी कविता फेसबुक पर साझा करने के लिये गिरफ्तार कर लिया था, जिसमें कथित तौर पर राकांपा प्रमुख शरद पवार के बारे में आपत्तिजनक बात कही गई थी।

Exit mobile version