Site icon Asian News Service

दादा के अंतिम संस्कार में गये तीन युवक गंगा में डूबे, खोज जारी

Spread the love

गाजीपुर,31जुलाई (ए)। वृद्ध दादा के अंतिम संस्कार में आये
तीन युवकों के संध्या समय एक साथ गंगा नदी में डुबने की खबर से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।
पुलिस सूत्रों से बताया गया कि रविवार को शाम करीब 3:50 बजे थाना कोतवाली सदर को सूचना मिली कि मऊ जनपद के सराय लखंसी थाना क्षेत्र के जयसिंहपुर निवासी शिव नारायण सिंह का 77 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। उनके दाह संस्कार के लिए परिजन उन्हें लेकर गाजीपुर श्मशान घाट पर आए थे। दाह संस्कार के उपरांत लोग श्मशान घाट के बगल में स्थित पोस्ता घाट पर गंगा नदी में नहाने के लिए गए हुए थे। नहाने के बाद तीनों युवक वापस नहीं लौटे। तीन युवक में विशाल सिंह पुत्र जय नारायण उम्र 20 वर्ष, आकाश सिंह पुत्र अखिलेश सिंह उम्र 18 वर्ष तथा नितिन सिंह पुत्र प्रेम नारायण सिंह उम्र 22 वर्ष, निवासी जयसिंहपुर थाना सरायलखंसी जनपद मऊ रहे जो अपने दादा मृतक शिव नारायण सिंह उम्र 77 वर्ष का दाह संस्कार करने श्मशान घाट आये थे।
दिलल दहलाने वाली इस घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सदर द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर तीनों युवक की खोजबीन/तलाश की जा रही है। शाम तक उन युवकों की खोज जारी रही।

………..

साइबर ठगों ने प्राचार्य का एकाउंट किया हैक, इमरजेंसी बताकर हो रही है पैसों की मांग

गाजीपुर। साइबर ठगों द्वारा शहर के प्रतिष्ठित स्वामी सहजानन्द पीजी कालेज के प्राचार्य प्रो.(डॉ.) वी के राय का फेसबुक एकाउंट हैक कर लोगों से धन ऐंठने का कार्य किया गया है।
बताया गया है कि प्रो. राय के कुछ फेसबुक मित्रों ने उन्हें फ़ोन कर इस बात की जानकारी दी कि उनकी ओर से चैटिंग कर इमरजेंसी बताते हुए पैसे की मांग की जा रही है। यह सुनकर हतप्रभ डा.राय ने इस घटना की जानकारी तुरंत ह्वाट्सएप के माध्यम से जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक को दी। उन्होंने अपने फ़ेसबुक एकाउंट पर भी सभी सम्बद्ध जनों को इसकी जानकारी देते हुए उन्हें सतर्क किया। उन्होंने बताया कि जालसाज हैकर ने स्टेट बैंक ऑफ मारिसस की मुम्बई ब्रांच का एक एकाउंट भी दिया जिसमें उसने पैसे की मांग की है। घटना की जानकारी एसपी कार्यालय से सम्बद्ध साइबर सेल को भी दी गयी है।

Exit mobile version