Site icon Asian News Service

अधिकारी की गाड़ी की चपेट में आने से दो लोगों की मौत

Spread the love

मधुबनी (बिहार), 21 नवंबर (ए) बिहार के मधुबनी जिले में सोमवार को एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी की कार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।.

पुलिस ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना मधुबनी जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई, जहां निकटवर्ती मधेपुरा के जिलाधिकारी (डीएम) की कार चार लोगों को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे रेलिंग से टकरा गई।.मधुबनी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुशील कुमार ने फोन पर बताया, ‘‘यह ज्ञात नहीं है कि मधेपुरा के डीएम कार के अंदर थे या नहीं, कार में सवार लोग वाहन छोड़कर मौके से भाग गए। कार दरभंगा की ओर जा रही थी।

उन्होंने कहा कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार तेज गति से आ रही थी और जब चालक ने सड़क पार कर रहे लोगों के एक समूह से टकराने से बचने की कोशिश की तो कार तेजी से मुड़ गई।

एसपी ने कहा, ‘‘कार की चपेट में आने वालों में स्थानीय निवासी गुड़िया देवी (29) और उनकी बेटी आरती कुमारी (10) शामिल हैं। इसके अलावा हादसे में घायल हुए राजस्थान निवासी भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के दो कार्यकर्ताओं अशोक सिंह और राजू सिंह को पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया है।’’उन्होंने कहा, ‘‘स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के विरोध में सड़क को अवरुद्ध कर दिया था। हालांकि, अब राजमार्ग पर यातायात चालू हो गया है। घटना के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और दुर्घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।’’

Exit mobile version