Site icon Asian News Service

पुलिस पर फायर कर भागते समय मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, जबावी कारर्वाई में बदमाश को लगी गोली

Spread the love

गाजीपुर। पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे के निर्देशन में जनपद में सघन चेकिंग अभियान रात्रि 11 बजे से 2 बजे तक चलाये जाने के आदेश के अनुपालन में थाना जंगीपुर पुलिस द्वारा क्षेत्र के यादव मोड़ पर बैरिकेटिंग कर रात में चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान जब सफेद अपाचे से आ रहे दो व्यक्तियों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो दोनों व्यक्ति पुलिस टीम पर फायर कर बाइक मोड़ते हुए भागने लगे। उनके द्वारा चलाई गई गोली थानाध्यक्ष जंगीपुर के मोबाईल वाहन के दाहिने गेट में धंस गई। तत्काल थानाध्यक्ष द्वारा उन व्यक्तियो का पीछा किया गया और कंट्रोल रूम को अवगत कराया गया। कंट्रोल रूम के आदेश होने के पश्चात क्षेत्र में भ्रमणशील स्वाट टीम द्वारा आलम पट्टी चौराहे की तरफ से जाकर बदमाशों की घेराबन्दी करने का प्रयास किया गया। थानाध्यक्ष जंगीपुर द्वारा कंट्रोल रूम को बताया गया कि बदमाश बघोल पुलिया की तरफ जा रहे हैं। स्वाट टीम व जंगीपुर थाना टीम से घिर जाने के उपरान्त बदमाश बघोल पुलिया के पास से दूसरी तरफ जाना चाहे कि बाईक फिसल कर गिर गई जिसपर बदमाश पुलिस टीम पर फायर करते हुए पैदल ही भागने लगे। पुलिस टीम के जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा तथा दूसरे साथी को मौके से भागते समय पुलिस टीम द्वारा आवश्यक बल प्रयोग कर गिरफ्तार कर लिया गया।
घायल अभियुक्त को जिला सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में संजीश उर्फ अन्नू पुत्र रामाश्रय राम निवासी महुआरी थाना नोनहरा जनपद गाजीपुर तथा
संदीप कुमार पुत्र मुराहू राम निवासी बोगना थाना मरदह जनपद गाजीपुर हैं। पुलिस ने
अभियुक्त संजीश के पास से एक पिस्टल 32 बोर,एक जिंदा कारतूस,दो खोखा कारतूस तथा अभियुक्त संदीप कुमार के पास से एक तमंचा एक जिंदा कारतूस, एकक मिस फायर कारतूस असलहे के चेंबर से व सफेद रंग की अपाचे बाईक।
पुलिस मामले की विधिक कारर्वाई में मशगूल है।

Exit mobile version