Site icon Asian News Service

सिलेंडर ब्‍लास्‍ट से दो मंजिला मकान गिरा, 3 बच्‍चों समेत सात की मौत

Spread the love

गोंडा, 02 जून (ए)। उत्‍तर प्रदेश के गोंडा जिले के वजीरगंज इलाके में कल रात सिलेंडर में हुए विस्फोट से दो मंजिला मकान भरभराकर गिर गया जिसके मलबे के नीचे दबकर सात लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सिलेंडर ब्‍लास्‍ट की वजह से यह हादसा हुआ है। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक मलबे के नीचे से 14 लोग निकाले गए जिनमें से सात की मौत हो गई। मरने वालों में तीन बच्‍चे, दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। मलबे में अभी और भी लोगों के दबे होने की आशंका है। 
मामला गोंडा के वजीरगंज थाना क्षेत्र के टिकरी के ठठेर पुरवा का है। डायल 112 पर सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव की टीम के साथ मलबे के नीचे से लोगों को निकालकर अस्‍पताल पहुंचाया। गोंडा के एसपी संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि स्‍थानीय लोगों की मदद से कुल 14 लोगों को मलबे के नीचे से निकाला गया है। उन्हें तुरंत नजदीकी अस्‍पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्‍टरों ने सात लोगों को मृत घोषित कर दिया।

 
सात अन्‍य लोगों का इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक प्रथमदृष्टया यही लग रहा कि सिलेंडर ब्लास्ट मकान गिरा है। पुलिस टीम अब भी मौके पर मौजूद है। राहत और बचाव कार्य भी जारी है। मामले की जांच के लिए फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है। 

Exit mobile version