Site icon Asian News Service

वाराणसी में सपा कार्यकर्ता ने सब्जी की अपनी दुकान पर टमाटर की पहरेदारी के लिए तैनात किए बाउंसर

Spread the love

वाराणसी(उप्र), नौ जुलाई (ए) समाजवादी पार्टी (सपा) के एक कार्यकर्ता ने देश में टमाटर की कीमतें अत्यधिक बढ़ने के बीच यहां सब्जी की अपनी दुकान पर उसकी पहरेदारी के लिए कथित तौर पर बाउंसर तैनात किए हैं। उनके इस कदम को राजनीतिक लाभ उठाने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है। .

अजय फौजी नामक सपा कार्यकर्ता की वाराणसी के लंका इलाके में किराने की दुकान है और वह सब्जी विक्रेता भी हैं।.

फौजी ने बताया कि उन्होंने दो बाउंसर को तैनात किया है, ताकि खरीददारों को मोलभाव करते समय आक्रमक होने से रोका जा सके। सपा कार्यकर्ता ने पिछले हफ्ते अपनी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन पर टमाटर की आकृति वाला का एक ‘केक’ काटा था।

फौजी ने बताया, टमाटर की ऊंची कीमतों के कारण, इसे खरीदते समय लोगों के बीच तीखी नोकझोंक होने की खबरें आ रही थीं।हमारी दुकान पर आने वाले लोगों ने भी ऐसा करने की कोशिश की। जब मैंने महसूस किया कि अब बहुत हो चुका, तब मैंने अपनी दुकान पर बाउंसर तैनात करने का फैसला किया। फौजी की दुकान पर पिछले ‘नौ वर्षों’ में वस्तुओं की बढ़ती कीमतों का उल्लेख करते हुए एक तख्ती भी लगाई गई है, जो स्पष्ट रूप से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के कार्यकाल को इंगित करती है।

फौजी 140-160 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से टमाटर बेच रहे हैं और उनके ठेले पर सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक बाउंसर तैनात रहते हैं। हालांकि, उन्होंने बाउंसरों को किए गए भुगतान के बारे में ब्योरा देने से इनकार करते हुए कहा, कोई भी एजेंसी बाउंसर मुफ्त में उपलब्ध नहीं कराएगी। इस बीच, सपा अध्यक्ष ने फौजी से संबंधित एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए ट्वीट किया, भाजपा टमाटर को जेड प्लस सुरक्षा दे।

Exit mobile version