Site icon Asian News Service

कोरोना से जब हो गई दूल्हे की मौत,तो दुल्हन रो-रोकर हुई बेहोश

Spread the love


हापुड़, 08 मई (ए)। यूपी के हापुड़ से एक दर्दनाक खबर सामने आई है जहाँ आज बारात जाने वाले दूल्हे की कोरोना से मौत हो गई। बारात जाने से पहले दूल्हे ने अपने पापा से जो कहा था उसे याद कर परिजन फफक उठ रहे है। उसने कहा था नहीं पापा मुझे आठ मई को शादी नहीं करानी, क्योंकि बारात में कोरोना के चलते मेरे दोस्त नहीं जा पाएंगे। परंतु वह यह नहीं जानता था कि कोरोना का क्रूर पंजा उसको शादी वाले दिन ही अपने साथ ले जाएगा। युवक की मौत से दो परिवारों में कोहराम मच गया है।
हापुड़ जिले के गढ़ नगर की दुर्गा कालोनी निवासी व्यापारी विजय का बेटा ऋषभ करीब 10 दिन पहले बीमार हो गया था। बुखार आने के बाद उसकी जांच कराई तो कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आ गई। जिसके बाद उसको हापुड़ के कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। बताया गया है कि तीन दिन पहले रिकवर होने के साथ ही उसको डॉक्टर ने घर भेज दिया था। जिसमें ऑक्सीजन के लिए सवा लाख रुपये का दिल्ली से एक यंत्र भी परिवार वाले खरीद लाए थे। परंतु रात को ही घर आने के बाद उसकी तबियत खराब हो गई। जिसके बाद उसको फिर से अस्पताल लेकर परिजन भागे। परंतु हालत गंभीर होने के कारण उसकी आक्सीजन कम हो रही है। परिजनों ने बताया कि रात हालत ठीक हुई तो डॉक्टर ने कहा कि जल्द ठीक करके घर भेजूंगा। लेकिन रात को 2 बजे उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
भाई गौरव बताता है कि अप्रैल में रिश्ता हो गया था। जिसकी शादी 8 मई की तय हो गई थी। वह बताता है कि रिश्ते के बाद अचानक कोरोना के केस बढ़ गए तो ऋषभ ने कहा था कि पापा 8 मई को शादी नहीं करनी। क्योंकि अब शादी में मेरे दोस्त नहीं जा पाएंगे। लेकिन उसको क्या पता था कि 8 मई को तो कोरोना उसको हमेशा के लिए ले जाएगा।

Exit mobile version