Site icon Asian News Service

राज्य में सत्ता में आने पर 50 रुपये में देंगे शराब की बोतल: भाजपा

Spread the love

अमरावती, 29 दिसंबर (ए) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आंध्र प्रदेश में वर्ष 2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने पर राज्य के लोगों को पचास रुपये में शराब की बोतल देने का वादा किया है।

पार्टी की प्रदेश इकाई के प्रमुख सोमू वीरराजू ने मंगलवार को एक जनसभा में मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी की अगुवाई वाली वाई एस आर कांग्रेस सरकार और विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी की ओलाचना की।

उन्होंने कहा कि प्रचुर संसाधन और लंबा समुद्र तट होने के बावजूद राजनीतिक शक्तियां राज्य का विकास करने में नाकाम रही हैं।

वीरराजू ने राज्य में शराब की मंहगी कीमतों का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए कहा,‘‘ मैं आपको बता रहा हूं कि राज्य में एक करोड़ लोग पीते (शराब) हैं। आप भाजपा को वोट दीजिए, हम आपको 75 रुपये में शराब देंगे। अगर अच्छा राजस्व रहा तो हम इसे महज 50 रुपये में देंगे (खराब शराब नहीं) यकीनन अच्छी वाली।’’

राज्य सरकार की प्रत्यक्ष लाभ अंतरण योजना का जिक्र करते हुए भाजपा नेता ने लोगों से कहा कि एक माह में एक व्यक्ति औसतन 12,000 रुपये की शराब पीता है और जगन मोहन रेड्डी यह सारा धन इकट्ठा कर उन्हें एक योजना के नाम पर वापस दे रहे हैं।

वीरराजू ने कहा कि भाजपा अमरावती को राजधानी बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और राज्य में जीत मिलने पर वह इसे तीन वर्ष में विकसित करेगी।

अन्य नेताओं ने भी बैठक को संबोधित किया।

Exit mobile version