Site icon Asian News Service

इलाज के अभाव में मां के कदमों में तड़प-तड़प कर जवान बेटे की मौत

Spread the love


वाराणसी, 20 अप्रैल (ए)। यूपी के वाराणसी से दर्दनाक तस्वीर के साथ एक दिल दहलाने वाली खबर आई है। जहाँ कोरोना महामारी के बीच इलाज के अभाव में एक युवक ने अपनी मां के कदमों में तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। जौनपुर के मड़ियाहूं निवासी विनीत सिंह की तबीयत पहले से खराब चल रही थी। किडनी में इंफेक्शन था। इलाज के लिए वह बीएचयू के डॉक्टर को दिखाने के लिए अपने मां के साथ आया हुआ था। कोरोना की वजह से वहां के डॉक्टरों ने पहले कोरोना टेस्ट कराने के लिए बोला। कोरोना टेस्ट कराने के बाद रिपोर्ट लगभग 4 से 5 दिन बाद आ रही है।
ऐसे में मां ने सोचा किसी प्राइवेट हॉस्पिटल में दिखा दें। किसी से पूछ कर ककरमत्ता स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में दिखाने के लिए मां अपने बेटे को लेकर पहुंची। लेकिन वहां भी डॉक्टरों ने देखने से इंकार कर दिया।
तबीयत इतनी बिगड़ती गई कि मां ने ई रिक्शा से किसी दूसरे हॉस्पिटल में लेकर जा रही थी तभी रास्ते में मां के कदमों में ही तड़प तड़पकर बेटे की जान निकल गई। इलाज के अभाव में देखते ही देखते मां को छोड़कर बेटा हमेशा के लिए चला गया। अब उस मां का दुनिया के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टरों के ऊपर से भरोसा उठ गया है।

Exit mobile version