Site icon Asian News Service

आदिपुरुष’ ने वैश्विक स्तर पर बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की 140 करोड़ रुपये की कमाई

Spread the love

मुंबई, 17 जून (ए) एक्शन और ‘स्पेशल इफेक्ट्स’ से भरपूर फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने रिलीज के पहले दिन वैश्विक स्तर पर बॉक्स ऑफिस पर 140 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को यह जानकारी दी।.

इस फिल्म का निर्माण करने वाली कंपनी टी-सीरीज ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि ‘आदिपुरुष’ ने अखिल भारतीय स्तर पर हिंदी भाषा में बनी अब तक की सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए सर्वाधिक कमाई की है टी-सीरीज की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, सिनेमाई रूप से असाधारण फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने बॉक्स ऑफिस पर व्यापक प्रभाव डाला है। इस फिल्म ने वैश्विक स्तर पर दर्शकों का दिल जीतते हुए बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन रिकॉर्ड 140 करोड़ रुपये की कमाई की है

आदिपुरुष’ रामायण पर आधारित है और यह शुक्रवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फिल्म में अभिनेता प्रभास ने राघव (राम), कृति सैनन ने जानकी (सीता) और सैफ अली खान ने लंकेश (रावण) की भूमिका निभाई है।

निर्माताओं के अनुसार, रिलीज के पहले दिन की कमाई के मामले में ‘आदिपुरुष’ ऋतिक रोशन की ‘वॉर’ रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ और शाहरुख खान की ‘पठान’ जैसी फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है।

Exit mobile version