Site icon Asian News Service

आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर जारी

Spread the love

मुंबई, 30 मई (ए) अभिनेता आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म का पहला ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो टॉम हैंक्स अभिनीत मूल फिल्म “फॉरेस्ट गंप” पर आधारित है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म का ट्रेलर रविवार को जारी किया गया। इस फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन हैं जिन्होंने ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ फिल्म का भी निर्देशन किया था।

यह फिल्म 1994 में आई रॉबर्ट ज़ेमेकिस की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की तरह कम बौद्धिक कौशल वाले व्यक्ति के दृष्टिकोण से विभिन्न ऐतिहासिक घटनाओं को देखती है, लेकिन इसमें भारत के हिसाब से बदलाव किए गए हैं।

फिल्म की कहानी अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। यह साधारण शख्स ‘लाल’ की असाधारण यात्रा है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए जुटा रहता है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान हैं। हॉलीवुड फिल्म में रोबिन राइट ने यह भूमिका निभाई थी। वहीं मोना सिंह ने लाल की मां का किरदार निभाया है। ट्रेलर के एक दृश्य में आमिर खान कहते हैं, “मेरी मम्मी कहती थी की जिंदगी गोलगप्पे जैसी होती है। पेट भले ही भर जावे, मन नहीं भरता।” फिल्म में नागा चैतन्य भी हैं। फिल्म के निर्माता वायकॉम18 मोशन पिक्चर्स और आमिर खान प्रोडक्शन्स हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी।

Exit mobile version