Site icon Asian News Service

उत्पीड़न से आजिज आकर नर्स ने छत से कूदकर की आत्महत्या की कोशिश

Spread the love


शाहजहांपुर, 12 अगस्त एएनएस)। यूपी के शाहजहांपुर जिले के एक मेडिकल कालेज की नर्स ने कालेज भवन की छत से कथित रूप से कूदकर आत्महत्या की कोशिश की है।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बुधवार को बताया कि तिलहर थानाक्षेत्र के बंथरा स्थित वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज की नर्स कॉलेज भवन की छत से मंगलवार को कूद गई थी।

आनंद ने बताया कि नर्स के परिजन बुधवार उनसे मिले। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी ने कोविड-अस्पताल में ड्यूटी नहीं की, जिसके चलते उसका मानसिक शोषण किया गया तथा प्रताड़ित किया गया और उसका खाना भी बंद कर दिया गया ।

उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है । नर्स की मां ने मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य के. शुक्ला, मेडिकल सर्जन के. जी. पाल तथा राकेश आर्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है । छत से कूदने वाली गंभीर रूप से घायल नर्स को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है ।

इस संबंध में जानकारी हासिल करने के लिए मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य के. शुक्ला तथा निदेशक अशोक अग्रवाल से संपर्क करने की कोशिश की गयी लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की ।

नर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी डाला था । वायरल वीडियो में उसने आरोप लगाया कि कालेज का प्रबंधन तंत्र उसे ड्यूटी के एवज में सिर्फ पांच हजार रुपये देता है।

Exit mobile version