Site icon Asian News Service

एंबुलेंस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दम्पति की मौत

Spread the love

गोंडा (उप्र), 21 मई (ए) गोंडा जिले में रविवार को एक एंबुलेंस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दम्पति की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।.

कर्नलगंज की पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) नवीना शुक्ला ने यहां बताया कि जिले के कटरा बाजार थाना क्षेत्र के सर्वांगपुर गांव निवासी रमाकांत तिवारी (50) अपनी पत्नी ऊषा तिवारी (48) के साथ रविवार को मोटरसाइकिल से कटरा घाट पर महामृत्युंजय जाप कराने जा रहे थे। वहां से उन्हें अपनी रिश्तेदारी में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होना था।.

उन्होंने बताया कि रास्ते में गोंडा-लखनऊ मार्ग पर कर्नलगंज कस्बे से एक किलोमीटर आगे पिपरी पेट्रोल पम्प के पास एक एंबुलेंस ने उनकी मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में रमाकांत और उसकी पत्नी ऊषा गंभीर रूप से घायल हो गए।

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि घटना में उषा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रमाकांत ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि रमाकांत के रिश्तेदार अधिवक्ता हृदय नारायन मिश्र की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Exit mobile version