Site icon Asian News Service

जमीनी विवाद में चली गोलियां,2 घायल

Spread the love

जौनपुर,17अक्टूबर (ए) । जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र के ढेमा गांव में मंगलवार को जमीनी विवाद में जमकर लाठी डंडे व गोलियां चली जिसके चलते इस खूनी संघर्ष में एक ही पक्ष के दो लोगो के पैर में गोली लगी है तथा अन्य लोग लाठी डंडे व धारदार हथियार के प्रहार से जख्मी हुए है। हमलावरों ने असलहाधारी की लाइसेंसी रिवाल्वर छीनकर उसे गोली मारी है। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ अन्य थानों की फोर्स भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित कर दी गई है, इस मामले शिथिलता बरतने के आरोप में एसपी ने बदलापुर के थानेदार को लाइन हाज़िर कर दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार बदलापुर थाना क्षेत्र के ढेमा गांव में जयनाथ यादव और रामधारी यादव आपस मे चाचा भतीजे है इन दोनों के बीच काफी दिनों से आबादी की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है, आज इसी विवाद में दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी , दोनों तरफ से लाठी डंडे व धारदार हथियार चलने लगे आरोप है कि इसी बीच जयनाथ यादव के पुत्र लाल साहब यादव अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल लिया जिसे विपक्षियों ने छीनकर उनके पैर में तीन गोली तथा उनके परिवार के हर्षित यादव के पैर में एक गोली मार दी। जयनाथ यादव, रामचन्द्र यादव और ब्रजेश यादव लाठी डंडे व धारदार के प्रहार से घायल हुए है। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है । मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ 0 कृष्ण कुमार राय ने सभी की हालत खतरे से बाहर बताया है।
सूचना मिलते ही सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ अन्य थानों की फोर्स भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी डॉ अजयपाल शर्मा ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित कर दी गई है, सभी टीम गिरफ्तारी के रवाना कर दी गई है। इस मामले शिथिलता बरतने के आरोप में एसपी ने बदलापुर के थानेदार को लाइन हाज़िर कर दिया है।

Exit mobile version