Site icon Asian News Service

जौनपुर में बरसठी पुलिस के खिलाफ वकीलों का प्रदर्शन

Spread the love


जौनपुर,04 दििसम्ब (एएनएस)। यूपी के जौनपुर जिले में बरसठी पुलिस के खिलाफ यहां मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट अधिवक्ता संघ ने मोर्चा खोल दिया है। बीते बृहस्पतिवार से शुरू अधिवक्ताओं का आन्दोलन आज भी जारी रहा। न्यायालय में ताला बन्दी करा कर अधिवक्ता संघ ने जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन किया और थाना प्रभारी बरसठी एवं पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग किया।
अधिवक्ता संघ ने चेतावनी दिया है कि जब तक पुलिस जनों के खिलाफ कार्यवाही नहीं होगी तब तक यह प्रदर्शन जारी रहेगा।
इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व अध्यक्ष हरिश्चंद्र यादव एवं संचालन महामंत्री आनन्द मिश्रा ने किया। आन्दोलन में पूर्व अध्यक्ष गण एवं तमाम वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने भाग लिया।
आरोप है कि बरसठी पुलिस ने अधिवक्ता विकास कुमार पाण्डेय एवं उनके परिजनों पर फर्जी मुकदमा दर्ज कर उत्पीड़न किया जा रहा है। इस घटना के बाबत एक वीडियो वायरल हुआ जो पुलिस जनों और अधिवक्ता विकास कुमार पाण्डेय तथा परिवार के लोगों से बहस से जुड़ा हुआ है। वीडियो घटना की सच्चाई खुद ब खुद बयां कर रही है। जिसमें अधिवक्ता किस तरह से अधिवक्ता होने का धौंस देते नजर आ रहे है। पुलिस केवल थाने चलने की बात कर रही है। लेकिन इस घटना को लेकर अधिवक्ता संघ मुख्यालय पर ऐसा प्रदर्शन कर रहे है कि सारी गलती पुलिस की रही है। जो भी हो लेकिन पूरे मामले की गहन जांच की आवश्यकता है। ताकि सच के उपर चढ़ी चादर से पर्दा उठाया जा सकें। साभार

Exit mobile version