Site icon Asian News Service

जौनपुर में मछली मारने गये दो युवकों की तालाब में डूबने से मौत

Spread the love


जौनपुर,25 अगस्त एएनएस । जििले के बक्शा थाना क्षेत्र के भिवरहा गाँव में मंगलवार दोपहर बाद करीब ढाई बजे तालाब में मछली मारने गए दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। साथ ही स्नान कर रहे दूसरे युवक द्वारा शोर मचाने पर पहुँचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।
मौके पर पहुँचे इंस्पेक्टर विजय शंकर सिंह की मौजूदगी में कुछ हिम्मती युवकों के तालाब से दोनों युवकों को निकाल नौपेड़वा सीएचसी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के उमरपुर गाँव निवासी 22 वर्षीय असलम पुत्र अनवर अली एवं 18 वर्षीय मेहंदी हसन पुत्र अली हसन व पड़ोसी कौशर अली व कल्लू के साथ घर से दो किलोमीटर दूर भिवरहा गाँव में मछली मारने आये थे।
मछली मारने के दौरान युवकों ने तालाब में स्नान करना शुरू कर दिया। इसी बीच असलम एवं मेहंदी हसन गहरे पानी में चले गए। पानी में डूबते देख कौशर अली व कल्लू ने उन्हें बचाने का प्रयास किया परन्तु दोनों युवक पानी में डूब गए। बाहर निकल दोनों बच निकले युवकों के चीख-पुकार सुन पहुँचे ग्रामीणों ने सूचना डायल 112 नम्बर पर व एसओ बक्शा को दिया।
पहुँची पुलिस की मौजूदगी में भकड़ी गाँव के युवकों ने कड़ी मशक्कत कर करीब एक घण्टे बाद डूबे दोनों युवकों को निकाल नौपेड़वा समुदायिक अस्पताल ले गए जहां चिकित्सको ने दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।
मौके पर परिजनों की चीख-पुकार मच गई। सूचना पर ब्लॉक प्रमुख सजल सिंह अस्पताल पहुँच परिजनों को ढांढस बंधाया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

Exit mobile version