Site icon Asian News Service

जौनपुर: संदिग्ध हालत में ढाबे में फांसी के फंदे से लटकती युवक की लाश पाए जाने से सनसनी

Spread the love


जौनपुर,08 नवम्बर एएनएस । जिले के मुंगराबादशाहपुर थानांतर्गत इटहरा गांव स्थित ढाबे में शनिवार की रात पनाह लेने वाले युवक की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। उसका शव फंदे से लटक रहा था। मृतक बिहार के बगहा जिला के बथवरिया थाना क्षेत्र का रहने वाला था। कई माह से घर से लापता था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए परिजनों को सूचना दी है।
जिले के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के हाईवे पर इटहरा गांव के पास राकेश यादव ढाबा चलाते हैं। शनिवार की रात एक युवक वहां पहुंचा। अपनी पहचान नरेश राम (35) निवासी चंद्रकुड़िया थाना बथुआडीह जिला बगहा (बिहार) बताते हुए रात गुजारने के लिए ढाबे पर पनाह मांगी। ढाबा संचालक ने इनकार किया तो युवक ने अपने घरवालों से बात कराई।
फोन पर बातचीत में घरवालों ने बताया कि युवक कई महीनों से लापता था। आप ढाबे पर उसे रोककर रखिए, हम लोग सुबह तक आकर उसे ले जाएंगे। ढाबा संचालक ने युवक को वहीं रहने की अनुमति दे दी। रात में काम खत्म कर कर्मचारी भी सो गए। सुबह नींद खुली तो नरेश का शव ढाबे में ही छत पर बंधी बल्ली से रस्सी के सहारे लटका था। सूचना पाकर मुंगराबादशाहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को अवगत कराया। कुछ देर में परिजन भी पहुंच गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसओ सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि परिवारवालों ने पूछताछ में युवक को मानसिक रोगी बताया है। मामला आत्महत्या का है। छानबीन की जा रही है।

Exit mobile version