Site icon Asian News Service

झड़प में युवती की मौत, सात घायल

Spread the love

प्रतापगढ़, 29 अक्‍टूबर (एएनएस )। यूपी के प्रतापगढ़ जिले के कंधई थाना क्षेत्र के ताला गांव में बुधवार की शाम झड़प में एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि युवती के अपने पड़ोस में रहने वाले एक युवक के साथ कथिततौर पर संबंध थे और वह उसके साथ मेला देखने गई थी और मंगलवार रात में उसी के घर पर रुक गई थी।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार विवाद बढ़ा तो पंचायत बुलाई गई जिसमें पहुंचे ग्राम प्रधान अयोध्‍या प्रसाद गुप्‍ता ने फैसला सुनाया कि लड़का-लड़की अपने-अपने घर में रहेंगे। पंचायत के बाद लड़की अपने पिता के घर चली आई।

उन्होंने बताया कि शाम को दोनों पक्षों में पुन: विवाद हो गया और मारपीट में लड़की और उसका भाई तथा दूसरे पक्ष के राजा, धर्मराज, पंकज, पप्‍पू, राजेंद्र और लालती गंभीर रूप से घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि उपचार के लिए घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया गया जहां लड़की ने दम तोड़ दिया और चिकित्‍सकों ने अन्‍य घायलों को प्रयागराज रेफर कर दिया।

लड़की के भाई ने युवक और उसके घरवालों पर अपनी बहन की हत्‍या का आरोप लगाया है।

पुलिस इस संदर्भ में ग्राम प्रधान समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version