Site icon Asian News Service

दुबई” में “एक्सीलेंस इन प्रोफेसनल एजुकेशन “ग्लोबल अवार्ड” से सम्मानित होंगे डॉ विजय यादव

Spread the love

गाजीपुर,24 अगस्त (ए)। कृष्ण सुदामा ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन्स के मैनेजिंग डायरेक्टर और चेयरमैन डॉ विजय यादव को प्रोफेशनल एजुकेशन के क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने हेतु 27 अगस्त 2022 को होटल ग्रैंड हयात दुबई में होने वाले ग्लोबल अवार्ड समारोह “बिज़नेस टाइटन चैप्टर दुबई ” में “एक्सीलेंस इन प्रोफेसनल एजुकेशन “ ग्लोबल अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा।
बताते चलें कि राष्ट्रीय स्तर का यह सम्मान पानेवाला कृष्ण सुदामा ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन्स शिक्षा के क्षेत्र में इकलौता संस्थान है|
इस समारोह का आयोजक हिंदुस्तान का प्रतिष्ठित रेडियो स्टेशन रेडियो सिटी “बिज़नेस टाइटन चैप्टर दुबई” है। जहाँ सम्पूर्ण देश के 75 अलग अलग क्षेत्रों से सम्बन्धित प्रतिष्ठित शख्शियत को सम्मानित किया जायेगा।
कार्यक्रम में जाने से पूर्व एक वार्ता में डॉ विजय यादव ने कहा कि “यह सम्मान सिर्फ मेरा नहीं बल्कि पूरे गाज़ीपुर और पूर्वांचल का सम्मान है। यह सम्मान पूरे भारत में केवल मुझे मिल रहा है इससे मेरा उत्साह और साथ ही समाज के प्रति मेरा दायित्व भी बढ़ा है”। यह सम्मान डॉ विजय यादव जी ने अपने माता पिता और परिवार जानों को समर्पित किया है।

Exit mobile version