Site icon Asian News Service

पीलीभीत में बस और पिकअप वैन में टक्कर, 8 की मौत, दर्जनो घायल

Spread the love

पीलीभीत, 17 अक्टूबर एएनएस। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के पुरनपुर इलाके में शनिवार सुबह बस और पिकअप की हुई जोरदार टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई है जबकि दो दर्जन से अधिक  लोग घायल हो गए हैं। इस बात की जानकारी पीलीभीत के एसपी ने दी है। बस लखनऊ के केसरबाग डिपो की  थी, जिसकी  टक्कर पिकअप से हो गई और यह हादसा पूरनपुर खुटार के पास हो गया। सूचना पर एसपी जयप्रकाश समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू आपरेशन कर घायलों को बाहर निकाला गया। हालत गंभीर होने पर दस लोगों को रेफर किया गया है।
जानकारी के अनुसार हादसा शनिवार सुबह तीन बजे पूरनपुर खुटार हाईवे पर हुआ। लखनऊ के केसरबाग डिपो की बस सवारियां लेकर पीलीभीत की ओर आ रही थी। रास्ते में सेहरामऊ उत्तरी के समीप बस और पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद बस और पिकअप में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई।
हादसे की सूचना पर एसपी समेत पुलिस अमला मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू कर यात्रियों को बाहर निकाला लेकिन तब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी थी। एसपी जयप्रकाश ने बताया कि मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। साथ बैठे यात्रियों के मुताबिक मृतक लखनऊ के बताए जा रहे हैं।
पुलिस के मुताबिक, अब तक पांच लोगों की शिनाख्त कर ली गई है, जबकि तीन के बारे में अब तक जानकारी नहीं मिली है

Exit mobile version