Site icon Asian News Service

पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा,अस्पताल में भर्ती

Spread the love


नई दिल्ली, 23 अक्टूबर एएनएस। भारत को पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप जिताने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव की अचानक तबीयत खराब होने से शुक्रवार को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। समाचार के मुताबिक, “हृदय संबंधी समस्याओं के चलते उन्हें आज ओखला के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”  बाद में फोर्टिस अस्पताल ने भी बयान जारी कर बताया कि हृदय संबंधी परेशानी के चलते कपिल देव को यहां लाया गया था, जहां बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई।
फोर्टिस अस्पताल की तरफ से जारी बयान में कहा गया, “भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे कपिल देव (62 साल) को सीने में दर्द की शिकायत के बाद 23 अक्टूबर की रात एक बजे ओखला रोड स्थित फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हर्ट्स इंस्टीट्यूट के इमरजेंसी डिपार्टमेंट में भर्ती कराया गया। उनकी जांच की गई और फिर कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट के डायरेक्टर डॉ. अतुल माथुर ने आधी रात के वक्त ही कपिल देव की एंजियोप्लास्टी की।”
अस्पताल ने कहा, “कपिल देव इस वक्त आईसीयू में भर्ती हैं और डॉ. अतुल माथुर और उनकी टीम की गहन निगरानी में हैं। उनकी हालत अब स्थिर है और हो सकता है कि अगले कुछ दिनों में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाए।”

Exit mobile version