Site icon Asian News Service

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में समृद्ध और शक्तिशाली भारत का उदय हो रहा है : चौहान

Spread the love

बालाघाट (मप्र), 22 जून (ए) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बृहस्पतिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वैभवशाली, गौरवशाली, संपन्न, समृद्ध और शक्तिशाली भारत का उदय हो रहा है।.

चौहान ने यह बात मोदी सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आयोजित जनसभा को बालाघाट में संबोधित करते हुए कही।.उन्होंने कहा,‘‘ कांग्रेस के जमाने में छोटे-छोटे देश हमें आंखें दिखाते थे, लेकिन अब हालात बदल रहे हैं और दुनिया भर के शीर्ष नेता प्रधानमंत्री को अपने देश में आमंत्रित कर रहे हैं।’

चौहान ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश का जो कायाकल्प हो रहा है, वह विरोधियों को रास नहीं आ रहा, इसलिए वे उनकी आलोचना करते हैं।

उन्होंने कहा,‘‘ प्रदेश में जबसे भाजपा की सरकार आई है, विकास की झड़ी लगी है, किसानों को इतना पानी मिल रहा है कि गर्मी में भी धान की खेती कर रहे हैं। क्या कांग्रेस के समय में यह संभव था?’’

भाजपा के प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने नौ वर्षों के कार्यकाल में सेवा, सुशासन और राष्ट्रसेवा को समर्पित विकास की नई गाथा लिखी है।

इस अवसर पर चौहान एवं शर्मा ने रानी दुर्गावती की वीरता और बलिदान गाथा को जन-जन तक पहुँचाने के लिए छह दिवसीय गौरव यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस यात्रा का समापन 27 जून को शहडोल में होगा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसमें शामिल होंगे।

Exit mobile version