Site icon Asian News Service

प्रियंका गांधी को अध्यक्ष बनाने के लिए रखा मौन व्रत

Spread the love


जौनपुर,25 नवम्बर एएनएस । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पार्टी के पूर्व जिलाउपाध्यक्ष डा0 इन्दसेन श्रीवास्तव ने श्रीमती प्रियंका गांधी को अध्यक्ष बनाये जाने की मांग को लेकर खरका तिराहा के निकट गांधी प्रतिमा के समक्ष बुधवार को मौन व्रत रखा।
इस अवसर अन्य कांग्रेसजनों ने कार्यक्रम में हिस्सा लेकर समर्थन दिया और उसे सफल भी बनाया। इसके पश्चात कांग्रेस की अध्यक्ष सोनियां गांधी को एक पत्र लिखा गया जिसमें कहा गया कि कॉग्रेस पार्टी को एक पूर्णकालिक अध्यक्ष की जरूरत है। प्रियंका गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए ऐसी इच्छा देशभर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की है। कार्यकर्ता चाहता है कि उनका अध्यक्ष उनके बीच रहे उनके साथ खड़ा रहे और संघर्ष करें। हम लोगों को जोड़ नहीं पा रहे हैं संवाद का अभाव है फलस्वरूप ऐसी ताकतें देश में अपनी पैठ बढ़ती जा रही हैं जो देश के लोकतंत्र के लिए खतरा है। जिन्हें सिर्फ अपने एजेंडे पर काम करने की आदत है देश में महंगाई चरम सीमा पर है, बेरोजगारी बढ़ रही है, विकास ठप पड़ा है, सीमाएं सुलग रही है देश का नागरिक डरा हुआ है और सीमाएं सिकुड़ रही हैं।
सभी मांग करते हैं कि बिना विलंब किए हुए प्रियंका जी को कांग्रेस का पूर्वकालिक अध्यक्ष बनाया जाए जिससे कांगरस देश एक सशक्त विकल्प दे सकें और देश को संगठित कर विकास एवं शांति के रास्ते पर ले जा सके। पूर्व उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी जौनपुर इन्द्रसेन श्रीवास्तव जी के नेतृत्व जौनपुर के लोगों ने मौन ब्रत रखा।
इस मौके पर सतीश यादव सचिव सेवादल उत्तर प्रदेश, रामसेवक यादव, शैलेन्द्र सिंह, छोटेलाल यादव, सुनील श्रीवास्तव, रामचंद्र मिश्रा, शिवेंद्र प्रताप सिंह, अनिल सोकर, सुरेंद्र त्रिपाठी, साजिद हमीद, बृजेश तिवारी, अजय श्रीवास्तव आदि सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे। कांग्रेस समर्थित स्नातक एमएलसी प्रत्याशी संजीव कुमार सिंह व कांग्रेस केजिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज ने जूस पिलाकर मौन व्रत तुड़वाया।

Exit mobile version