Site icon Asian News Service

बदायूं में दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या

Spread the love

बदायूं (उप्र), 12 अप्रैल (ए) बदायूं जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एक गांव में पांच वर्ष की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म कर, उसकी हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने सोमवार को बताया कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एक गांव में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने और उसकी हत्या करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी उत्तराखंड के उधमसिंह नगर का रहने वाला है और परिजन उसका इलाज कराने के लिए उसे यहां लाए थे, जहां से वह फरार हो गया था।

घटना के संदर्भ में पुलिस ने बताया कि बच्ची रविवार देर शाम खेत पर अपने परिजनों के साथ गेहूं की बालियां इकट्ठा करने गई थी, इसी बीच पहले से खेत में छिपे हुए युवक ने बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी ।

उन्होंने बताया कि जब काफी देर तक बच्ची नहीं दिखी तो घर वाले खोजबीन करने लगे और तब उन्हें बच्ची का शव और पास में ही युवक दिखाई दिया। ग्रामीणों ने वहां से भाग रहे युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

घटना की सूचना पाकर रात में ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है

Exit mobile version