Site icon Asian News Service

बिहार के पूर्णिया में गैस सिलेंडर में लगी आग से मां और बेटी समेत 5 की झुलसकर मौत

Spread the love


पूर्णिया, 21जुलाई (एएनएस)।बिहार के पूर्णिया जिले के बायसी थाना क्षेत्र के खपड़ा पंचायत के गवालगांव वार्ड संख्या 7 में घरेलू गैस सिलेंडर के रिसाव से लगी आग में एक ही परिवार के 7 लोग आग से झुलस गए। हादसे में बुरी तरह झुलसे 5 लोगों की मौत इलाज के दौरान हुई। वहीं दो लोगों की स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है। बायसी के अंचलाधिकारी ने 5 लोगों के मौत की पुष्टि की है।
घटना के संबंध में खपरा पूर्व मुखिया अरुण यादव ने बताया कि घरेलू गैस सिलेंडर लीक कर रहा था लेकिन अचानक जलाने जाने के क्रम में आग लग गई। इससे घर में मौजूद एक महिला और पुरुष और पांच बच्चे गंभीर रूप से आग से झुलस गए। सभी को ग्रामीणों की मदद से सदर अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जहां 3 वर्षीय प्रीति कुमारी की मौत हो गई।  प्रीति हरे रामपुर निवासी पप्पू यादव की बेटी थी और अपनी मां बेबी देवी के साथ अपने नाना के घर आई हुई थी।

वहीं आग में वीरेंद्र यादव के बेटे पिंटू यादव और उनकी बहन बेबी देवी और 4 बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान इनमें से  चार की मौत हो गई। मृतकों मां बेबी देवी और 3 वर्षीय प्रीति कुमारी एवं युवक पिंटू कुमार यादव और दो अन्य शामिल हैं।

Exit mobile version