Site icon Asian News Service

भाजपा ने आप से अपना बयान वापस लेेने को कहा

Spread the love

देहरादून, 30 नवंबर (ए) उत्तराखंड भाजपा ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) से अपने उस बयान को वापस लेने को कहा जिसमें वह हरिद्वार में गंगा को ‘एस्केप चैनल’ का दर्जा देने का आरोप त्रिवेंद्र सिंह रावत की सरकार पर लगाकर भ्रम फैला रही है ।

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डा देवेंद्र भसीन ने यहां जारी एक बयान में कहा, ‘‘आप को वह आडियो रिकॉर्डिंग वापस लेनी चाहिए जिसके माध्यम से भाजपा सरकार पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं ।’’

उन्होंने कहा कि आप को इस मसले पर प्रदेश की जनता से माफी भी मांगनी चाहिए ।

भसीन ने कहा कि कांग्रेस की बी टीम के रूप में काम कर रही आम आदमी पार्टी द्वारा एक टेलीफोन नंबर से लोगों को फोन से रिकॉर्ड किया हुआ संदेश भेजा जा रहा है कि भाजपा सरकार ने हरिद्वार में गंगा नदी को एस्केप चैनल घोषित कर दिया था और आप के आंदोलन के दवाब में सरकार को अपना यह निर्णय वापस लेना पडा ।

आप के इस बयान को ‘शरारतपूर्ण और राज्य सरकार को बदनाम करने की साजिश’ बताते हुए उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि गंगा नदी को हरिद्वार में एस्केप चैनल घोषित करने का कार्य प्रदेश की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार द्वारा किया गया था और इस बारे में तत्कालीन मुख्यमंत्री हरीश रावत ने संतो के बीच जाकर सार्वजनिक तौर पर अपनी गलती भी मानी थी ।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रावत ने हाल ही में गंगा को पुन: नदी का दर्जा देने की घोषणा की है जिसके संबंध में जल्द ही आदेश जारी किया जाएगा ।

Exit mobile version