Site icon Asian News Service

मानसिक रूप से परेशान व्यक्ति ने किया चाकू से हमला, दो लोगों की मौत

Spread the love

मुंबई, 24 मार्च (ए) दक्षिण मुंबई में शुक्रवार को एक रिहाइशी इमारत में 54 वर्षीय व्यक्ति ने पड़ोसियों पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना ग्रांट रोड स्थित पार्वती मेंशन में अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे हुई। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।.

मुंबई पुलिस के डीसीपी डॉ अभिनव देशमुख ने जानकारी देते हुए बताया कि दोपहर 3.30 की घटना है. हमें जानकारी मिली कि एक आदमी एक बिल्डिंग में चाकू हाथ में लेकर कई लोगो पर हमला कर रहा है. हमारी टीम तत्काल वहां पहुंची. लेकिन तब तक आरोपी 5 लोगों पर हमला कर चुका था और खुद को कमरे में बंद कर लिया था. काफी मशक्कत के बाद हमने उसे पकड़ा है. उससे पूछताछ की जा रही है.उन्होंने बताया कि 3 लोगों की मौत हो चुकी है और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिसमें से एक क्रिटिकल बताया जा रहा है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसका नाम चेतन गाला है और कुछ महीने पहले ही उसका परिवार उसे छोड़कर चला गया था. इसको लेकर वह डिप्रेशन में था. आरोपी को शक था कि पड़ोसियों की वजह से उसका परिवार उसे छोड़कर गया है. इसको लेकर ही उसने हमला किया है.

Exit mobile version