Site icon Asian News Service

युवती के साथ कथित बलात्कार, आरोपी गिरफतार

Spread the love

बलिया , सात नवंबर (एएनएस ) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 22 वर्षीय युवती को जान से मारने की धमकी देकर कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि बलात्कार के आरोपी युवक ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

पुलिस के अनुसार भीमपुरा थाना क्षेत्र में 22 साल की युवती ने भीमपुरा थाना में शुक्रवार को शिकायत दर्ज करायी कि छह महीने पहले उसके गांव के राधेश्याम नामक युवक ने उसके पिता को जान से मारने की धमकी देकर उससे बातचीत शुरू की।

उन्होंने बताया कि इसके बाद वह दो दिन पहले खेत जा रही थी तो उसने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया और यही नही उसने इस घटना का वीडियो बना कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ।

उन्होंने बताया कि शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड विधान एवं आई टी अधिनियम की सुसंगत धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया । पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है ।

Exit mobile version