Site icon Asian News Service

राजद प्रमुख लालू यादव ने बिहार सरकार को निशाना बनाने के लिए अमित शाह पर किया प्रहार

Spread the love

नयी दिल्ली, 24 सितंबर (ए) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालूप्रसाद यादव ने बिहार के सत्तारूढ़ महागठबंधन पर हमला करने को लेकर शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर प्रहार किया और विपक्षी एकता की जरूरत पर जोर दिया।.

रविवार को यादव बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से भेंट करने वाले हैं।.

राजद प्रमुख लालू यादव शनिवार को दिल्ली पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और मैं सोनिया गांधी से मिलेंगे। हम विपक्ष को एकजुट करने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे 2024 में पीएम मोदी को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे? इस पर उन्होंने कहा कि हां, हम (उन्हें) उखाड़ देंगे। मुझे कितनी बार यह कहने की जरूरत है।
दिल्ली में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा कि अमित शाह परेशान हैं। वहां (बिहार) से उनकी सरकार का सफाया हो गया। 2024 में भी ऐसा ही होने वाला है। तो, वह इधर-उधर भाग रहा है और कह रहा है ‘जंगल राज’ और वह सब। गुजरात में रहते हुए उन्होंने क्या किया? जब वे थे तब जंगल राज था। 
उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी से मुलाकात होगी, जिसमें विपक्ष के लोगों को एक साथ लाने पर चर्चा करेंगे। बिहार से BJP की सरकार जाने के बाद से ही अमित शाह बिहार आ रहे और जंगलराज की बात कर रहे हैं। जब वह गुजरात में थे तब वहां जंगलराज था।

Exit mobile version