Site icon Asian News Service

लखनऊ में दो रोडवेज बसों की टक्कर, 6 लोगों की मौत

Spread the love


लखनऊ, 26 अगस्त एएनएस। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार सुबह दो रोडवेज बसों की हुई जोरदार टक्कर में बस चालक समेत 6 लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन लोग से अधिक घायल हुए हैं। घायलों को इलाज़ के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया जहां सभी की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। यह दर्दनाक हादसा लखनऊ के काकोरी में हरदोई रोड पर बुधवार सुबह करीब 6:30 बजे हुआ। 
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लखनऊ से हरदोई की ओर जा रही रोडवेज बस ने ट्रक को ओवर टेक करने की कोशिश की। इसी दौरान सामने से आ रही दूसरी रोडवेज बस से उसकी जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बसों के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद रोडवेज बस चालक समेत तीन सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई।

एसीपी एसएम कासिम आबिदी ने इसकी पुष्टि की है। मृतकों में नितेश भारती, लकी सक्सेना, राजेंद्र सक्सेना, सरवाघार, हरीराम व एक महिला शामिल

पुलिस के मुताबिक दोनों रोडवेज की बसों समेत 24 लोगों के घायल होने की बात आई है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। आनन-फानन मौके पर पुलिस ने जेसीबी मशीन से सड़क से बसों को हटवाया और घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। जहां सभी की हालत गंभीर बताई जा रही हैं।

Exit mobile version