Site icon Asian News Service

लालू यादव ने भाजपा व नीतीश पर बोला हमला, कहा- कलतक खोज रहे थे आज मेवा मिला तो मौन हो गए

Spread the love

पटना, 18 नवम्बर एएनएस। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नियुक्ति घोटाले में आरोपी को शिक्षा मंत्री बनाये जाने को लेकर नीतीश और भाजपा पर जमकर हमला बोला है। लालू ने ट्वीट कर लिखा कि विडंबना देखिए जो भाजपाई कल तक मेवालाल को खोज रहे थे आज मेवा मिलने पर मौन धारण किए हैं। लालू यहीं नहीं रूके उन्होंने लिखा कि तेजस्वी जहां पहली कैबिनेट में पहली कलम से 10 लाख नौकरियां देने को प्रतिबद्ध थे वहीं नीतीश ने पहली कैबिनेट में नियुक्ति घोटाला करने वाले मेवालाल को मंत्री बना अपनी प्राथमिकता बता दिया।
विडंबना देखिए जो भाजपाई कल तक मेवालाल को खोज रहे थे आज मेवा मिलने पर मौन धारण किए हैं।
जिस भ्रष्टाचारी जेडीयू विधायक को @SushilModi खोज रहे थे उसे भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह @NitishKumar ने मंत्री पद से नवाज़ा। यही है 60 घोटालों के संरक्षणकर्ता नीतीश कुमार का दोहरा चरित्र। यह आदमी कुर्सी के लिए किसी भी निम्नतम स्तर तक गिर सकता है
राजद ने इसे मुद्दा बना लिया है राजद ने ट्वीट कर कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपी और @NitishKumar के नवरत्न नए शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी पर उनकी पत्नी की संदेहास्पद मौत का भी आरोप है। जब मीडिया ने सवाल किया तो उनका पीए धमकाने लगा। एनडीए की गुंडागर्दी चालू है, महाजंगलराज के दिल्ली वाले महाराजा मौन हैं।

Exit mobile version