Site icon Asian News Service

लोकसभा कक्ष में कूदने वाले व्यक्ति के पिता ने कहा-मेरा बेटा ईमानदार और सच्चा है

**EDS: GRAB VIA PTI VIDEO** New Delhi: Police personnel detain a man protesting outside the Parliament building carrying a can emitting a yellowish smoke during the Winter session, in New Delhi, Wednesday, Dec. 13, 2023. (PTI Photo) (PTI12_13_2023_000170B)

Spread the love

मैसूर, 13 दिसंबर (ए) लोकसभा में बुधवार को कूदने वाले दो व्यक्तियों में से एक के पिता ने दावा किया कि उनका बेटा ईमानदार और सच्चा है और हमेशा समाज के लिए अच्छा करना चाहता है।.

संसद में कूदकर अफरातफरी मचाने वाले मनोरंजन के पिता देवराज गौड़ा ने कहा कि उनका बेटा एक ‘‘अच्छा लड़का’’ है।.

गौड़ा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मेरा बेटा एक अच्छा लड़का है। वह ईमानदार और सच्चा है। उसकी एकमात्र इच्छा समाज के लिए अच्छा करना और समाज के लिए बलिदान देना है। वह स्वामी विवेकानंद की किताबें पढ़ता था। मुझे लगता है कि इन किताबों को पढ़ने के बाद उसके मन में ऐसे विचार विकसित हुए।’’

गौड़ा ने कहा, ‘‘यह समझना मुश्किल है कि उसके दिमाग में क्या चल रहा था। मेरे बेटे ने 2016 में बीई (बैचलर इन इंजीनियरिंग) पूरा किया और खेती का काम देख रहा था। उसने दिल्ली और बेंगलुरु में कुछ कंपनियों में भी काम किया है।’’

लोकसभा की कार्यवाही के दौरान दर्शक दीर्घा से मनोरंजन और एक अन्य व्यक्ति सागर शर्मा सदन के भीतर कूद गए, जिससे संसद में अफरातफरी मच गई। सांसदों द्वारा पकड़े जाने से पहले दोनों ने नारे भी लगाए।

Exit mobile version