Site icon Asian News Service

शरद पवार गुट के सांसद अमोल कोल्हे ने अजित पवार से की मुलाकात

FILE- Ajit Pawar

Spread the love

मुंबई, 23 नवंबर (ए) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के शरद पवार गुट के नेता एवं लोकसभा सदस्य अमोल कोल्हे ने बृहस्पतिवार को यहां राज्य सरकार के मुख्यालय ‘मंत्रालय’ में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और प्रतिद्वंद्वी राकांपा समूह के नेता अजित पवार से मुलाकात की।.

अमोल कोल्हे और अजित पवार की इस मुलाकात से अटकलों का दौर शुरू हो गया है।.कोल्हे ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने मुलाकात के दौरान पुणे जिले में अपने लोकसभा क्षेत्र शिरूर में दो प्रमुख निवेश परियोजनाओं पर चर्चा की।

अभिनेता से नेता बने कोल्हे ने कहा, ‘‘मेरे निर्वाचन क्षेत्र में दो प्रमुख परियोजनाएं हैं, पुणे-नासिक रेलवे लाइन और इंद्रायणी मेडिसिटी जहां एक ही छत के नीचे 27 प्रकार के अस्पताल स्थापित किए जाएंगे। जब राज्य में महा विकास आघाडी सरकार सत्ता में थी, तब अजित पवार ने इन परियोजनाओं को लेकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। ’’

हालांकि, उन्होंने राकांपा पर नियंत्रण के लिए अजित पवार और उनके चाचा शरद पवार के नेतृत्व वाले गुटों के बीच चल रही खींचतान पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। राकांपा पर नियंत्रण का मामला निर्वाचन आयोग के समक्ष लंबित है।

कोल्हे ने कहा, ‘‘ मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता। मैं इस प्रक्रिया में कहीं भी शामिल नहीं हूं। ’’

Exit mobile version