Site icon Asian News Service

सुंदर भाटी गिरोह का बदमाश पुलिस की गोली से घायल, गिरफ्तार

Spread the love

नोएडा (उप्र): पांच फरवरी (ए) गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में पुलिस से मुठभेड़ के दौरान सुंदर भाटी गैंग का एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि गोली उसके पैर में लगी है।

पुलिस उपयुक्त, जोन तृतीय साद मिया खान ने बताया कि थाना ईकोटेक-प्रथम पुलिस व गौतमबुद्ध नगर की स्वाट टीम को सोमवार को सुंदर भाटी गैंग के कुख्यात बदमाश सुमित भाटी पुत्र जयवीर निवासी ग्राम लडपुरा के बारे में सूचना मिली थी। पुलिस को पता चला कि समुति औद्योगिक एरिया में एक फैक्टरी के बाहर ताबड़तोड़ गोली चलाकर लोगों में दहशत पैदा कर रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हैं उसकी घेराबंदी की।

खान ने कहा कि खुद को पुलिस से घिरा हुआ देख बदमाश ने पुलिस दल पर ताबड़तोड़ गोली चलाते हुए भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लग गई। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि समुति के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल, कारतूस, घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो कार बरामद किया है। उसके खिलाफ गैंगस्टर कानून और अन्य अधिनियम के तहत पूर्व में कई मामले दर्ज हैं।

Exit mobile version