Site icon Asian News Service

सड़क हादसों में दंपति सहित चार की मौत

Spread the love

सोनीपत,16 अप्रैल (ए) हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना-जुलाना मार्ग पर गांव खानपुर खुर्द के पास एक चार पहिया वाहन द्वारा एक बाइक को टक्कर मार देने से मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी और परिवार की एक अन्य महिला की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में चार पहिया वाहन भी सड़क किनारे पलट गया जिससे उसका चालक घायल हो गया।

गोहाना पुलिस थाने के प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि गांव खानपुर खुर्द निवासी जसमेर अपनी पत्नी नीता और अपने भाई अजमेर की पत्नी राखी के साथ दिहाड़ी करता था। उन्होंने बताया कि तीनों गोहाना काम करने आए थे। उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात करीब आठ बजे तीनों मोटरसाइकिल से गोहाना से गांव वापस जा रहे थे, रास्ते में रजवाहे के पास एक चार पहिया वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को मार दी।

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार जसमेर और दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्होंने बताया कि वहीं चार पहिया वाहन सड़क किनारे पलट गया जिससे उसका चालक घायल हो गया। उन्होंने बताया कि जसमेर, नीता और राखी को नागरिक अस्पताल गोहाना लाया गया जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि थाना गोहाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सिंह ने बताया कि शव कब्जे में ले लिए गए हैं और पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

उधर एक अन्य घटना में गांव बुटाना में अज्ञात वाहन ने शांति देवी (72), पत्नी इंद्र सिंह को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। बरोदा थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version