Site icon Asian News Service

12वीं की छात्रा से किया सालभर दुष्कर्म,दिल्ली ले जाकर बनाया शिकार,फिर–

Spread the love


कांकेर,01जनवरी (ए)। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में 12वीं की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। उसे एक युवक ने अपने प्यार में फंसाया था। इसके बाद उसे भगाकर दिल्ली ले गया। वहां ले जाने के बाद उसने लड़की से एक साल तक रेप किया। मगर अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पखांजूर थाना क्षेत्र का है।
इस मामले में लड़की के परिजनों ने सालभर पहले थाने में शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि लड़की 12वीं की छात्रा है। अचानक से वह गायब हो गई है। उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। इस पर पुलिस ने लड़की के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज की थी। केस दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। इसके लिए पुलिस ने लड़की के दोस्तों से भी पूछताछ की।
पूछताछ में पता चला था कि लड़की का पखांजूर निवासी कुमरेश अधिकारी (25) से प्रेम प्रसंग था। इस पर पुलिस ने कुमरेश की बारे में जानकारी जुटाई, लेकिन वह भी अपने घर पर नहीं था। इसके बाद से ही पुलिस को उस पर शक हुआ था। बाद में पुलिस को पता चला कि लड़की कमुरेश के साथ ही गई है। फिर पुलिस ने उसका लोकेशन ट्रेस करना शुरू किया। मगर उसका कुछ पता नहीं रहा था। बार-बार लोकेशन ट्रेस करने पर भी कोई खास जानकारी नहीं मिली। बार-बार आरोपी का लोकेशन बदल रहा था। इस तरह से पुलिस उसकी कई दिनों से तलाश कर रही थी। इस बीच पुलिस को पता चला कि आरोपी अपने गांव आया है। तब पुलिस ने मौके पर दबिश दी और आरोपी को पकड़ा है। उसके पास से लड़की को भी छुड़ाया गया है।

Exit mobile version