Site icon Asian News Service

यूपी में शराब के सेवन से फिर आधा दर्जन की मौत , कई बीमार

Spread the love


आजमगढ़, 21 फरवरी (ए)। यूपी के आजमगढ़ जिले में एक बार फिर से शराब के सेवन से अबतक सात लोगों की मौत की खबर है वहीं 12 से ज्यादा लोग बीमार हैं। घटना से अहरौला थाना क्षेत्र के कई गांवों में हाहाकार मचा है। आलम यह है कि आधा दर्जन से ज्यादा गांवों से मौत पर चीत्कार ही सुनाई दे रही है। आक्रोशित ग्रामीणों ने माहुल कस्बे में चक्काजाम कर दिया। जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बताया जाता है कि अहरौला थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले नगर पंचायत माहुल स्थित देसी शराब की दुकान से रविवार की शाम बेची गई शराब जहरीली मिली है। गांव वालों के अनुसार  उसे पीने के बाद अब तक सात लोगों की मौत की सूचना है। तो वहीं 12 से ज्यादा लोग अलग-अलग अस्पतालों में जीवन और मौत से संघर्ष कर रहे हैं। हांलांकि प्रशासन अभी तक मौतों की पुष्टि नही कर सका है।
सात की मौत के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। गांवों में महिलाओं और जिला मुख्यालय पर अस्पतालों से लेकर पोस्टमार्टम हाउस तक लोगों का हाल बेहाल है। 
हर कोई एक ही आवाज उठा रहा था कि मौत रूपी शराब बेचने वालों को ऐसा सबक मिले कि लोग याद रखें। बीते मई माह में जहरीली शराब से मित्तुपुर गांव में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी। घटना के बाद जिला प्रशासन ने अवैध शराब के कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया था। 

Exit mobile version